अभिनेत्री-लेखिका-निर्माता ट्विंकल खन्ना, जो अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल की जा चुकी हैं, उन्होंने सोमवार को कहा कि सोशल मीडिया ट्रोल्स कॉकरोच जैसे होते हैं. ट्विंकल खन्ना ने ओएसएम अवॉर्ड्स के लिए आयोजित ‘सोशल मीडिया ट्रोलिंग ऑन सोशल प्लेटफॉर्म्स’ की पैनल चर्चा के दौरान उन्होंने कहा, “ये लोग हर किसी के साथ ऐसा करते रहते हैं और जो लोग ट्रोल्स को गंभीरता से लेते हैं, मैं यही कहूंगी कि वे मूर्ख हैं. ट्रोल्स कॉकरोचों की तरह होते हैं, कभी कभार आप उन पर हिट स्प्रे करते हैं और उन्हें अपने रास्ते से हटा देते हैं और आगे बढ़ जाते हैं.”

ट्विंकल खन्ना, गुल पनाग, जोस कैवाको, मालिनी अग्रवाल और तन्मय भट्ट सहित प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों ने यहां ‘ओएसएम’ आउटलुक सोशल मीडिया अवॉर्ड्स जूरी पैनल की चर्चा में हिस्सा लिया. उन्होंने कहा, ” मैं अपनी आलोचनाओं पर ध्यान देती हूं और इनका मूल्यांकन करती हूं. कई बार यह सही होती है और इससे हमेशा मुझे अपने आसपास की दुनिया के बारे में पता चलता है.”

बता दें, ट्विंकल को बचपन से ही लिखने का शौक है. अभिनेत्री बनने से पहले ही उन्होंने लिखना शुरू कर दिया था. 18 साल की उम्र में उन्होंने एक किताब भी लिख ली थी जिसका नाम है, ‘द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’. ट्विंकल कॉलम भी लिखती हैं. हाल ही में उन्होंने अच्छे दिन पर तंज कसते हुए एक ब्लॉग लिखा. जिससे कई लोगों ने इत्तेफाक रखा तो कुछ ने एक सिरे से नकार दिया.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ.

 

(इनपुट आईएनएस)