वैलेंटाइन डे मनाने का हर किसी का अपना अपना तरीका है. आम से लेकर खास तक हर किसी ने अपने अंदाज में वैलेंनटाइन को सेलिब्रेट किया. इसी कड़ी में नाम जुड़ गया है बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर का. करण ने भी वैलेंटाइन के मौके पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी की खास बात ये थी कि ये पार्टी सिर्फ और सिर्फ सिंगल्स के लिए रखी गई थी.

इससे पहले पिछले साल भी करण ने कुछ इसी तरह की पार्टी रखी थी. करण की पार्टी में अथिया शेट्टी से लेकर सोनाक्षी सिन्हा, मनीष मल्होत्रा और सुजैन खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की और इस दौरान सभी ने जमकर मस्ती की.

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन एकता कपूर भी करण की इस पार्टी में शामिल हुईं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर करण जौहर के साथ पार्टी की एक तस्वीर भी डाली. एकता ने तस्वीर पर कैप्शन लिखा है, ‘करण जौहर की सिंगल पार्टी में एक सिंगल हर साल कंफर्म है, एकता ने करण को बेस्ट होस्ट भी बताया है’.

करण समेत कई लोगों ने इस पार्टी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और तस्वीरें देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वाकई में इस पार्टी में खूब धमाल मचाया गया है. तस्वीरों में कई तरह के प्लेकॉर्ड भी नजर आ रहे हैं. इन प्लेकॉर्ड में ‘सिंगल एफ’, ‘लव डिस्पॉइंट’, ‘पिज्जा इज इटर्नल’, ‘वी फॉर वोदका’, ‘रोजेज आर रेड एंड शिट’ जैसे शब्द लिखे हुए हैं.

इसके अलावा करण ने एक स्वेटशर्ट भी पहन रखा था, जिसमें लोगों के एक्स लवर्स के लिए एक मैसेज लिखा हुआ था कि ‘नो स्पेस फॉर एक्स लवर्स’. इस पार्टी की तस्वीरों को आप नीचे देख सकते हैं.

Kjo-1

बता दें कि पिछले साल ही करण सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों यश और रुही के पिता बने थे. यश और रुही के जन्म के बाद करण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘अभी मैं किसी भी रिश्ते के लिए तैयार नहीं हूं, मुझे आजादी की आदत हो चुकी है, शादी के लिए हमेशा से मेरी ना रहेगी, मैं अपनी कंपनी से शादी कर चुका हूं, भावानात्मक रुप से मेरी मां ने मेरे खालीपन को पूरा कर दिया है, एक बेटे के रुप में उन्होंने मुझे सारी खुशी दी है, मैं खुश हूं कि मैं सिंगल हूं’.