वरुण धवन की फिल्म October के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में एक उलझी हुई प्रेम कहानी को दिखाया गया है. दो लोग एक होटल में काम करते हैं, दोनों के बीच एक कूलीग का रिश्ता होता है, बस. लेकिन जब ये दोनों अपने-अपने का काम के लिए अलग हो जाते हैं तो वरुण धवन को इस लड़की से प्यार हो जाता है उस वक्त एक हादसे के दौरान वो कोमा में होती है. वरुण उस लड़की से बेइंतहा प्यार करने लगते है ये जानते हुए भी कि पता नहीं होश में आने के बाद वो लड़की इसे स्वीकार करेगी भी या नहीं. हाल ही में, फिल्म का एक मेकिंग वीडियो जारी हुआ है जिसमें वरुण धवन के कैरेक्टर से रू-ब-रू कराया गया है और दिखाया गया है कि एक गलती की वजह से उन्हें होटल का सारा काम करना पड़ता है, जिसमें फर्श की सफाई से लेकर कपड़ों की धुलाई और मच्छर मारने तक शामिल हैं. यही नहीं उन्हें इस कैरेक्टर के लिए टॉयलेट तक साफ करनी पड़ी हैं.

बता दें, इस फिल्म को लेकर वरुण का कहना है कि यह लव स्टोरी डेट करना, किस करना और गले मिलने जैसी नहीं है. फिल्म का डायरेक्शन किया है शूजित सरकार ने. कहानी लिखी है जूही चतुर्वेदी ने. फिल्म का आख़िरी शूट मनाली में किया गया है. फिल्म 13 अप्रैल 2018 के दिन रिलीज होने वाली है. निर्देशक शूजित सरकार इससे पहले ‘पीकू’जैसी फिल्म का निर्देशन भी कर चुके हैं. इस फिल्म के जरिए 20 वर्षीया मॉडल बनिता संधू अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करने जा रही हैं.

october poster

फिल्म अक्टूबर की कहानी
फिल्म में वरुण एक होटल के हाउसकीपर की भूमिका में हैं और उन्हें प्यार करने के विचार मात्र से प्यार है. अस्पताल के आईसीयू में जिस लड़की को वह देखते हैं, वह बस अस्पताल में ही शायद ही उन्हें भाव देती है. लेकिन फिर कहानी में एक मोड़ आता है. फिल्म एक ऐसे शख्स के बारे में है जो यह जानने से पहले कि जिसे वह चाहता है वह उसे प्यार करती है या नहीं अचेत महिला के ठीक होने का इंतजार कर रहा है, जो हाल ही में कुमैल नानजियानी की फिल्म ‘द बिग सिक’ में देखने को मिला.