शूजित सरकार के निर्देशन में बनी वरुण धवन की मच अवेटेड फिल्म ‘अक्टूबर’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फैंस की तरफ से फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. जिसका असर ‘अक्टूबर’ के पहले दिन की कमाई पर पड़ा. 13 अप्रैल के दिन फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 5.04 करोड़ की कमाई की. जो कि उम्मीद से कम थी. लेकिन दूसरे दिन (शनिवार) को फिल्म ने अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 48.21 फीसदी की ग्रोथ हासिल की और 7.47 करोड़ की कमाई कर ली. फिल्म का बजट करीब 45 करोड़ है.

अगर फिल्म के बारे में बात करे तो वरुण की फिल्म ‘अक्टूबर’ अलग तरह की लव स्टोरी है. ये एक खास दर्शक वर्ग के लिए है. जिसकी वजह से इसे अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं. वहीं भारत में ये सिर्फ 1683 स्क्रीन पर रिलीज हुई है जिसकी वजह से भी फिल्म अपनी कमाई में इजाफा करने में कामयाब नहीं हो पाई है.

अगर वरुण की पिछली रिलीज के बारे में बात की जाए तो ‘जुड़वा 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 16 करोड़ रूपये की कमाई की थी. फिल्म में वरुण डबल रोल में नजर आए थे. जिसके लिए वरुण ने काफी मेहनत की थी. वहीं अक्टूबर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई जिसकी वजह फिल्म को कम स्क्रीन मिलना भी है.

शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी अक्टूबर में एक्ट्रेस बनिता संधू ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. जो कि फिल्म में लीड रोल में हैं. फिलहाल उन्हें इस फिल्म के लिए काफी तारीफें भी मिल रही है.