बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की मच अवेटेड फिल्म’अक्टूबर’ का पहला टीज़र रिलीज कर दिया गया है. 33 सेकंड के इस टीज़र वीडियो में वरुण धवन वादियों में खड़े नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म की एक्ट्रेस बनिता संधू दरवाजे के पास खड़ी हुईं दिखाई दे रही हैं. वैसे यह पहली बार है जब वरुण, शूजित सरकार के साथ काम कर रहे हैं और फिल्म में एक अलग तरह का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में वह सीरियस रोल में दिखेंगे.

वेलेंटाइन डे के मौके पर टीजर रिलीज करते हुए वरुण धवन ने लिखा कि ‘अक्टूबर’ फिल्म जो मेरे दिल के काफी करीब है. वरुण ने एक और फोटो डाली है जोकि इसी फिल्म की है, लेकिन उन्होंने इस फोटो को ट्वीटर पर अपनी प्रोफाइल फोटो बनाई है.

वरुण ने कहा, “बतौर अभिनेता और एक व्यक्ति के तौर पर इस फिल्म की शूटिंग मेरे लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव है. किसी वक्त पर सफलता हमें आत्मसन्तुष्ट बनाती है और मेरे साथ वही हो रहा है. चाहे वह ‘बदरीनाथ की दुल्हनिया’ हो या ‘जुड़वा 2’ या फिर जो भी मैंने किया वह व्यावसायिक रूप से सफल रहा. तो, मैं सफल हूं, धन कमा रहा हूं लेकिन रचनात्मक रूप से विकसित नहीं हो रहा हूं. एक ठहराव है. शुक्र है कि शूजीतदा सही समय पर मेरी जिंदगी में आ गए. यह वह फिल्म है जिसने मुझे बदल दिया है.”

रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित ‘अक्टूबर’ में बनिता संधु भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी.

Input with IANS