अभिनेता विद्युत जामवाल अभिनीत ‘जंगली’ की रिलीज के लिए अगले साल दशहरा यानी 19 अक्टूबर 2018 की तारीख तय कर दी गई है. ‘जंगली’ हाथी के अवैध शिकार और हाथियों के दांत की तस्करी पर आधारित है. एक बयान के मुताबिक, जंगली पिक्चर्स द्वारा समर्थित ‘जंगली’ का निर्देशन चक रसेल ने किया है. यह फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर थ्रिलर होगी, जिसमें नायक देश के अंदर फैले हाथियों के अवैध शिकार के खिलाफ लड़ाई लड़ता है.

फिल्म की कहानी अश्वथ नाम के लड़के की है जो केरल के जंगलों में पैदा हुआ है और वहीं पला बढ़ा है. वह अपने पशु अधिकार कार्यकर्ता पिता को निराश कर मुंबई जैसे बड़े शहर में एक बड़ा पशुचिकित्सक बनने के लिए जाता है. कुछ समय बाद वहां लौटा है, जहां उसका सामना और लड़ाई हाथियों का अवैध शिकार करने वाले अंतर्राष्ट्रीय गिरोह से होता है.

अपनी दादी के अनुरोध पर अश्वथ अपनी मां की दसवीं बरसी पर जंगल की यात्रा पर जाता है. घर वापसी के दौरान वह अपने पिता से मिलता है. इस दौरान वह अपनी बचपन की हाथी बहन से बड़ी ही गर्मजोशी से मिलता है. अश्वथ उसे ‘दीदी’ बुलाता है और उसके बच्चे को ‘अप्पू’ कहता है.

लेकिन, तब तक वह जंगल में हाथियों के अवैध शिकार के खतरे से अंजान था. खतरे का पता लगने के बाद वह उसके खिलाफ लड़ता है और अप्पू के साथ अपने पिता की जिंदगी को बचाता है.

एक बयान के मुताबिक, जंगली पिक्चर्स द्वारा समर्थित ‘जंगली’ का निर्देशन चक रसेल ने किया है. यह फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर थ्रिलर होगी. विद्युत ने केरल में निवास किया है, कलरिपयाट्टू सीखा है और प्रकृति के बीच बड़े हुए हैं. इस कारण वह फिल्म के विषय से आसानी से जुड़ गए.