ये तो आप जानते ही हैं कि आमिर खान को बॉलीवुड का परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। कहा जाता है कि वह अपनी फिल्मों को लेकर कस्फी संवेदनशील रहते हैं और इसलिए वे अपनी फिल्म के लिए अपना बेस्ट पर्फोरमेंस दे देते हैं। हाल ही में इसका एक उदाहरण देखने तब मिला, जब आमिर ने मात्र 3 महीनों में 37 किलो वज़न घटाकर 6 पैक एब्स बना दिए। हालांकि ये आसान काम नही है, लेकिन आमिर के डेडिकेशन को देखकर आप भी उनके कायल हो जाएँगे।

दंगल के लिए आमिर खान ने जी-तोड़ मेहनत की है। उन्होंने अपनी इस फ़िल्म के लिए पहले आमिर ने अपना वज़न बढ़ाया। और फिल्म की आधी शूटिंग को पूरा किया। फिल्म के बचे हुए हिस्से की शूटिंग के लिए उन्हें बॉडी ट्रांसफॉर्म की ज़रुरत थी। जिसके लिए उन्होंने मात्र 3 महीनों में जिम और डायट की मदद से 6 पैक एब्स बना लिए। उनके इस बॉडी ट्रांस्फोर्मेशन को लेकर एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

Aamir Khan Dangal 7

इस वीडियो में आमिर खान को देखकर फिटनेस पसंद लोग इसे एक मिसाल के रूप देख रहे हैं। डायरेक्टर के मुताबिक उन्होंने आमिर के सामने बॉडी सूट का इस्तेमाल करने का विकल्प रखा था, लेकिन आमिर खान ने इससे साफ़ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि एक्टिंग के दौरान बॉडी सूट का इस्तेमाल सहीं नहीं होगा, इसलिए उन्होंने अपना काम एक परफेक्शनिस्ट की तरह करने के लिए पहले वज़न बढ़ाया और बाद में अपने नए लुक्स के लिए दिन-रात एक कर दिए। ये भी पढ़ें: OMG!! इस शख्स को मारना चाहते हैं सलमान.. खुद कबूली ये बात..

Aamir Khan Dangal abs 3

हालांकि उन्होंने खुद इस बात को कबूला कि महज़ तीन महीनों में 37 किलो वज़न कम करना उनके लिए कई बार मुश्किल साबित हुआ, लेकिन उन्होंने हार नही मानी और अपने नए लुक्स के लिए कोशिश करे रहे। अंततः उन्होंने इस थोड़े से समय में ये बड़ी उपलब्धि हासिल करके दिखाई।

आप भी देखिये आमिर का फैट तो फिट बनने का ये सफ़र..