शिल्पा शेट्टी और अनुराग बासु इन दिनों ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ में बतौर जज नज़र आ रहे हैं. दोनों सेट पर खूब मज़ाक-मस्ती करते रहते हैं. अनुराग बासु भले ही बेहद सीरियस टाइप की फिल्में बनाते हों लेकिन असल ज़िन्दगी में वो काफी खुश दिल इंसान है और इसका नज़ारा इस रियलिटी शो के सेट पर मिलता रहता है. अनुराग बासु मज़ाक-मस्ती के साथ प्रैंक करने भी भी माहिर हैं. हाल ही में उन्होंने शिल्पा के साथ ऐसा मज़ाक किया जिसके बाद उन्हें देर तक सफाई देनी पड़ी.

हाल ही में कपिल शर्मा अपनी को स्टार इशिता दत्ता के साथ शिल्पा और अनुराग के शो पर अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ को प्रमोट करने पहुंचे थे. इस दौरान जब सेट पर मस्ती की बात निकली तो रित्विक धंजानी ने अनुराग बासु के एक प्रैंक के बारे में खुलासा किया. रित्विक ने बताया कि एक बार ब्रेक के दौरान जब अनुराग बासु के हाथ शिल्पा शेट्टी का फोन लग गया तो उन्होंने शिल्पा की बहन शमिता को मैसेज कर दिया कि वो फिर से प्रेग्नेंट हैं.

बहन के फोन से मिले मैसेज को देख शमिता के ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. वो अपने इमोशन पर काबू नहीं कर पाई और शिल्पा को ढेर सारे कॉल्स कर दिए. इस बारे में जाब शिल्पा को पता चला तो वो पूरा मामला समझ गयी. उन्हें शमिता को इस बात को समझाने में काफी वक़्त लग गया कि वो प्रेग्नेंट नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुराग बासु के इस मज़ाक के बारे में सुन खुद कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी हंसी रक नहीं पाए.