ज़माना धीरे-धीरे बदलता जा रहा है. पहले होमोसेक्सुअल यानी ‘गे’ होना बहुत बड़ी बात हुआ करती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है. आज होमोसेक्सुअलिटी को लोग इंडियन सोसाइटी में भी कबूल करने लगे हैं. होमोसेक्सुअल लड़के और लडकियां आज खुलेआम अपनी पहचान को कबूल कर रहे हैं. फिल्मों से लोगों को पता चला कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में होमोसेक्सुअलिटी काफी हद तक कॉमन है. खुलेआम ना सही लेकिन पर्दे के पीछे का सीन हम अच्छे से जानते हैं. अब तो माहौल ये हो गया है कि अगर लडकियां लड़कियों के साथ और लड़के लड़को के साथ ज्यादा घुमे तो उन्हें होमो मान लिया जाता है. एक बार तो जानेमाने प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने अपने बेटे अर्जुन को ही गे समझ लिया था.

जी हां अर्जुन कपूर जिनका नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं से जुड़ चूका है उन्हें उनके पिता ने ही गे समझ लिया था. DNA की खबर के मुताबिक जब अर्जुन 20 साल के आस-पास थे तब उनके पास कार नहीं थी. वो अपने पिता की मर्सिडीस लेकर अपने दोस्तों के साथ नाईट क्लब जाया करते थे. क्योंकि महंगी कार में आने वाले स्टैग्स यानी सिर्फ लड़कों को एंट्री मिलने के ज्यादा चांस हुआ करते थे. इस बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा “जब ये 3-4 बार हुआ तो मेरे पिता ने पूछा कि क्या मेरे पास गर्लफ्रेंड है. मैंने जवाब में ना कहा. मेरे पिता परेशान हो गए और पूछा क्या मैं स्ट्रैट हूं”. पिता की बाते सुन अर्जुन के होश उड़ गए लेकिन आज भी वो इसे याद कर हंसते हैं.

Malaika-Arjun

2 states alia arjun

बता दें, अर्जुन कपूर सलमान खान की बहन अर्पिता के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया. अर्जुन का नाम सलमान की भाभी मलाइका अरोड़ा खान और आलिया भट्ट से भी जुड़ चुका है. यक़ीनन इन ख़बरों ने बोनी कपूर के दिल को राहत मिली होगी.