काले हिरण के शिकार मामले में जोधपुर की अदालत ने गुरुवार को सलमान खान को दोषी करार देते हुए उन्हें पांच साल की सजा सुनाई है. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने अपना फैसला सुनाते हुए अभ‍िनेता सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को बरी कर द‍िया है. इस बीच सलमान को मिली सजा के खिलाफ कई बॉलीवुड स्टार्स ने आवाज उठाई है. जिसमें बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी हैं जिनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

दरअसल, शाहरुख अपने एक इंटरव्यू में सलमान पर लगे चार्ज से दुखी नजर आए. अपने कर‍ियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं आया था तो सलमान की फैमिली ने मेरा काफी सपोर्ट किया. कभी भी सलमान के साथ या फिर उसकी फैमिली के किसी मेंबर के साथ बुरा होता है, तो मुझे बहुत बुरा लगता है.

उनका पूरा परिवार मेरे बहुत करीबी है. दुर्भाग्य से सलमान के साथ काफी कुछ बुरा हो रहा है. मैं कानून का सम्मान करता हूं, लेकिन पर्सनली मैं यही दुआ करूंगा की सलमान के साथ ऐसी चीजें नहीं हों.

बता दें कि राजस्थान में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात 87 जजों के ट्रांसफर कर दिए गए हैं. इनमें जज रबिंद्र कुमार जोशी का नाम भी शामिल हैं. वह शनिवार को सलमान की जमानत याचिका पर सुनवाई करने वाले थे.