अभिनेता संजय दत्त अपने उपर बन रही बायोपिक फिल्म को लेकर जितने चिंतित नहीं है उससे ज्यादा परेशान उनकी पत्नी मान्यता दत्त को हो रही है. जैसे जैसे फिल्म की शूटिंग खत्म हो रही है और फिल्म की रिलीज नजदीक आ रही है. मान्यता काफी परेशान हो रही है. दरअसल मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक ‘मान्यता दत्त को फिल्म में अपने रोल को लेकर काफी चिंता में है उन्हें नहीं पता कि उनके किरदार को उनका स्क्रीन स्पेस दिया जा रहा हैं, राजकुमार हिरानी ने उन्हें उनके किरदार के बारे में भी कुछ नहीं बताया है. इसलिए अब वो लगातार फिल्म से जुड़े लोगों को कॉल कर रही हैं. यहां तक कि उन्होंने रणबीर कपूर को भी कई बार कॉल किया है ताकि वो फिल्म के बारे में कुछ जानकारी मिल सके.

इस फिल्म में एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा मान्यता के किरदार को निभा रही है. हालांकि कुछ समय पहले दिया ने बताया था कि मान्यता को फिल्म में अपने किरदार को देखकर काफी खुशी होगी. वो एक मजबूत महिला है. इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने काफी मेहनत की है लेकिन फिल्म के बाकी कलाकारों को वैसा करने की जरूरत नहीं हैं. मैंने मान्यता से कई बार बात की है. वो संजय दत्त की जिंदगी का अहम हिस्सा है.

Ranbir Kapoor spotted in Sanjay Dutt looks | संजय दत्त लुक में स्पॉट हुए रणबीर कपूर, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

Ranbir Kapoor spotted in Sanjay Dutt looks | संजय दत्त लुक में स्पॉट हुए रणबीर कपूर, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

इस फिल्म में परेश रावल जहां सुनील दत्त के किरदार में दिखाई देंगे वही मनीषा कोईराला नरगिस दत्त के रोल में होंगी. विक्की कौशल संजू बाबा के दोस्त का किरदार निभाते दिखाई देंगे जबकि सोनम कपूर लव इंटरेस्ट होगी. अनुष्का शर्मा एक पत्रकार की भूमिका में होंगी. ये फिल्म अगले साल मार्च महीने में रिलीज होगी.