राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्ममेकर सुजॉय घोष का कहना है कि वह जल्द ही महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की योजना बना रहे हैं. फिल्म ‘कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह’ के बाद आगामी परियोजना के बारे में पूछे जाने पर घोष ने कहा, “मैं फिलहाल एक पटकथा पर काम कर रहा हूं और उम्मीद है कि मैं अमित जी (अमिताभ बच्चन) के साथ काम करूंगा.

सुजॉय घोष ने कहा- मुझे लगता है कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करना एक लत की तरह है, अगर आप एक बार उनके साथ काम करते हैं, तो आप उनके साथ दोबारा काम करना चाहेंगे और मेरी उनके साथ कई खास यादें हैं. मैं जल्द उनके साथ काम करना चाहता हूं.”

बिग बी ने रवींद्रनाथ टैगोर की यादगार कविता ‘एकला चोलो रे’ गाने को घोष द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कहानी’ के लिए गाया था. फिल्म निर्देशक सुजॉय घोष ने कहा कि ‘कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह’ को लेकर लोगों से उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी लेकिन हाल कि घटनाओं से साबित होता है कि वास्तविकता अनुमानों से कितनी अलग होती है. यह फिल्म एक छह वर्षीया लड़की की कहानी थी, जिसके अंकला उसके साथ दुष्कर्म करते हैं.

102-not-out

अगर बिग बी के बारे में बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म 102 नॉट आउट रिलीज होने वाली है. 4 मई 2018 को रिलीज को रिलीज होने वाली फिल्म की लेखक सौम्या जोशी हैं.

फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है.  इस फिल्म में के जरिए 27 साल बाद ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे.

(इनपुट आईएएनएस)