हाल ही में याहू इंडिया द्वारा किये गये नए सर्वे में भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी में सनी लियोन एक बार फिर से टॉप पर बनी हुयी हैं।

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सर्चिंग के मामले में सनी लियोन ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है।

हालांकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मोस्ट सर्च्ड पॉलिटिशियन के रूप में पहले पायदान पर बरकरार हैं लेकिन मोस्ट सर्च्ड पर्सनालिटी के तौर पर सनी लियोन पहले पायदान पर काबिज है। यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन और पीएम मोदी को पछाड़ कर यह हसीना बनी नंबर 1

याहू इंडिया के नए सर्वे के मुताबिक मोस्ट सर्च्ड पॉलिटिशियन में पीएम मोदी के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दूसरे नंबर पर हैं। इसके अलावा आवाज-ए-पंजाब को लेकर क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू नंबर तीन और डोनल्ड ट्रम्प चौथे स्थान पर हैं।

गौरतलब है कि पिछले पांच साल से इन तीनों ही भारतीयों ने अपनी लोकप्रियता बरकरार रखते हुए अपनी जगह बनाए हुए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस लिस्ट में नंबर तीन पर जगह मिली है जबकि सलमान खान लिस्ट में नंबर चार पर हैं।

गौरतलब है कि याहू इंडिया की ये वेबसाइट हर साल भारतीय लोगों के सालभर का आंकड़ा, स्टोरी और इवेंट्स के आधार पर जारी करती है।

वैसे तो टॉप मोस्ट सर्च्ड मेल सेलिब्रिटी की लिस्ट में बॉलीवुड के दबंग भाई जान सलामान खान टॉप पर हैं। उनके साथ सुल्तान में काम करने वाली आरफा यानी अनुष्का शर्मा भी टॉप मोस्ट सर्च्ड फीमेल सेलिब्रिटी की लिस्ट में 10वें पायदान पर हैं।