कल भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ युवराज सिंह ने हेज़ल कीच के साथ सात फेरे ले लिए। जिसकी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो ट्विटर पर लोगों ने काफी पसंद की है। कल अपने संबंधियों और कई सेलिब्रिटी गेस्ट के सामने युवराज ने ज़िन्दगी भर के लिए हेज़ल का हाथ थाम लिया। इससे पहले सुबह युवराज की हल्दी की रस्म हुई।

cygbinfuoaax_yw

इस दौरान उनके साथ उनके क्लोज फ्रेंड अंगद बेदी नजर आए। इसके बाद  मेहंदी और संगीत सेरेमनी होटल ललित में पूरी हुई।बता दें कि उनकी शादी में पूरी इन्डियन क्रिकेट टीम भी शमिल हुई थी। ये भी पढ़ें: युवी और हेजल की शादी में शामिल होंगे ये बॉलीवुड सितारे

yuvraj820

शादी के समय युवराज और हेज़ल ने एक ही कलर के कपड़े पहने हुए थे। हेज़ल ने मैरून कलर का शानदार लहंगा, वहीं युवराज ने मैरून कलर की शेरवानी पहनी हुई थी। युवी की शादी चंडीगढ़ के फतेहपुर साहेब गुरुद्वारा में सम्पन्न हुई।

बताया जा रहा है कि इसके बाद उन्होंने दिल्ली के मयूर होटल में ग्रैंड रिसेप्शन दिया, जहाँ बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज़ और इन्डियन क्रिकेट टीम के सदस्य शामिल थे।

 

बताया जा रहा ही कि इसके बाद दोनों आज गोवा में फिर एक बार शादी करेंगे, जहाँ उनकी फॅमिली और दोस्तों का जमावड़ा दिखाई देगा।