टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह और हेजल कीच शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी में कई बड़ी हस्तियाँ शामिल हुई थी। 7 दिसम्बर को रिसेप्शन प्रोग्राम भी हैं। सभी युवराज और हेजल को शादी की बधाईयाँ दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ युवी के भाई की एक्स वाइफ आकांक्षा शर्मा ने हेजल को एक बड़ा मैसेज दिया  है जिसे सुनकर आप सभी चौक जाएंगे।

खबरों के अनुसार युवी के भाई जोरावर की एक्स वाइफ आकांक्षा शर्मा ने हेजल से कहा कि मैं भगवान से ये प्रार्थना करती हूं कि कभी तुम दोनों के बीच युवी की माँ शबनम ना आएं। हेजल बहुत खुशकिस्मत हैं कि उन्हें युवी जैसा पति मिला है। युवी एक अच्छे इंसान हैं। वो बिल्कुल अपने भाई की तरह नहीं है। वो कभी अपनी माँ को बीच में नहीं आने देगा। ये भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर को हुई पैसों की दिक्कत, लगना पड़ा एटीएम के लाइन में

बता दें कि टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आकांक्षा शर्मा ने युवी की माँ शबनम के बारे में कई चौका देने वाले खुलासे किये थे। आकांक्षा शर्मा ने कहा था कि युवी की माँ उनकी शादीशुदा जिन्दगी में काफी दखल दिया करती थी। उन पर बच्चा पैदा करने का दबाव भी बनाया जाता था। वैसे युवी की माँ शबनम ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों  को गलत बताया था।