मशहूर पंजाबी सिंगर मीका सिंह जितना अपने काम की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं, उतना ही दूसरी वजहों से। कभी वो विवादित बयान दे देते हैं तो कभी किसी दूसरे सेलेब्रिटी के साथ उनका झगड़ा हो जाता है। आइटम डांसर राखी सावंत और मीका सिंह का चुंबन विवाद तो सबको याद होगा ही। एक बार फिर मीका ऐसे ही विवाद में फंसते मज़र आ रहे हैं। दरअसल, मीका ने हाल ही में ट्विटर पर विजय माल्या के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, ये तस्वीर उन्होंने अपनी लंदन यात्रा के दौरान ली। बता दें कि शराब कारोबारी विजय माल्या लोन डिफॉल्टर हैं।

मीका सिंह ने लंदन से ट्विटर पर विजय माल्या के साथ तस्वीर पोस्ट की। मीका ने 29 नवंबर को लंदन में विजय माल्या के साथ मुलाकात की थी, जिस दौरान उन्होंने ये तस्वीर ली। मीका ने ये तस्वीर पोस्ट करते हुए माल्या को ‘दि किंग ऑफ गुड टाइम्स’ कहते हुए एक ख़ूबसूरत शाम के लिए शुक्रिया अदा किया। इसके तुरंत बाद लोग इस तस्वीर के साथ मज़े लेने लगे। ये तस्वीर वायरल हो गई। लोग मीका और विजय माल्या पर तरह तरह के ट्वीट्स करते हुए नज़र आए। कुछ यूज़र्स ने मीका से विजय माल्या को अपने साथ भारत ले आने की बात कही, तो कुछ यूज़र्स ने ये तक लिख दिया कि मीका ने शराब के नशे में ये मुलाकात की होगी। यहां तक की मीका की इस मुलाकात की वजह से लोग उन्हें ‘गद्दार’ तक कहते हुए नज़र आए।

गौरतलब है कि किंगफिशर के मालिक विजय माल्या पर देश के 17 बैंकों का लगभग 9 हज़ार करोड़ का लोन बकाया है। पिछले कुछ समय से गिरफ़्तारी से बचने के लिए वे भारत छोड़कर लंदन में जा बसे हैं। कुछ वक्त पहले मुंबई की एक स्पेशल पीएमएलए कोर्ट ने शराब कारोबारी विजय माल्या को ‘भगोड़ा’ घोषित कर माल्या की सभी घरेलू संपत्ति, शेयर और डिबेंचर को जब्त करने का आदेश दिया था। बॉम्बे हाईकोर्ट भी इससे पहले इससे पहले माल्या को भगोड़ा घोषि‍त कर चुका है। सुप्रीम कोर्ट ने भी विलफुल डिफॉल्टर माल्या को एफिडेविट दायर कर देश-विदेश में जमा की गई सारी प्रॉपर्टी की जानकारी देने का आदेश दिया था।

ऐसे में मीका का यूं खुलेआम माल्या के साथ तस्वीर ट्विटर पर शेयर करना उन्हें विवादों के घेरे में तो ले ही आता है। आइये देखते हैं कुछ ट्वीट्स जिसमें मीका का मज़ाक उड़ाया गया है।