सूरत. उत्तर प्रदेश के उन्नाव महिला से रेप और जम्मू कश्मीर के कठुआ में मासूम बच्ची से गैंगरेप और मर्डर के मामले को लेकर देश में आक्रोश है. इसी बीच गुजरात के सूरत से ही ऐसी शर्मशार और आक्रोश पैदा करने वाली करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 11 साल की नाबालिग बच्ची का शव मिला है और उसके शरीर में 86 चोटें मिली हैं.  बच्ची के प्राइवेट पार्ट में भी चोटें हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, इस बच्ची से आठ दिन तक बच्ची के दरिंदगी होती रही. इसके बाद गला घोंटकर उसे मार दिया गया.

जांच के लिए सैंपल फॉरेंसिक लैब में भेजे गए हैं. सूरत के सिविल अस्पताल के फॉरेंसिक प्रमुख गणेश गोवेकर ने बताया कि पोस्टमार्टम के दौरान बॉडी में चोट के निशान मिले हैंं. बच्ची को गला घोंटकर मारा गया है. अभी तक लड़की की पहचान नहीं हो सकी है.

बता दें कि बीचे 6 अप्रैल को सूरत के भेस्तान इलाके में एक लड़की का शव मिला था, जिसके शरीर में कई चोटें मिली थीं. सूरत पुलिस ने बॉडी को जब्ज कर पोर्स्ट मार्टम कराया और इसके बाद फॉरेंसिक जांच के लिए सैंपल भेजे हैं.

ये मामला ऐसे वक्त में सामने आया है जब यूपी के उन्नाव में एक 17 साल की युवती से रेप के मामले में बीजेपी विधायक गिरफ्तार हो चुका है. वहीं जम्मू-कश्मीर के कठुआ में नाबालिग आठ साल की मासूम बच्ची से रेप और उसके मर्डर से पूरे देश में नाराजगी उफान पर है. (इनपुट एजेंसी)