बॉर्डर सिक्योरिटी फाॅर्स यानी बीएसएफ के डीजी केके शर्मा ने बुधवार को बड़ा खुलासा किया। शर्मा ने बुधवाको को जानकारी दी की सितम्बर में हुए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से अब तक हमारे जवानों ने 15 से अधिक पाक रेंजर्स को ढेर कर दिया है। इसके अलावा डीजी शर्मा ने बताया की 10 से ज़्यादा आतंकियों को मारने में भी सेना सफल रही है। शर्मा ने साथ ही बताया कि हमनें अपनी सीमा की बाड़ के आधुनिकीकरण के लिए एक ठोस कदम उठाए हैं। यह भी पढ़े: आतंकियों के पास से मिले पर्चों में आतंकी अफजल गुरु का जिक्र

नगरोला हमले के बारे में बताते हुए शर्मा ने कहा की आतंकियों ने सुरंग बनाकर भारत में घुसपैठ की है। अभी हमारे पास ऐसी कोई तकनीक नहीं है, जिससे सुरंग का पता लगाए जा सके। इसके अलावा शर्मा ने ये भी कहा की हम सांबा घुसपैठ और सुरंग का मामला पाकिस्तान समकक्ष के सामने उठाएंगे।

ज्ञात हो की, जम्मू में मंगलवार को एक सैन्य शिविर के नजदीक भारी हथियारों से लैस आत्मघाती हमलावरों ने हमला कर दिया, जिसके बाद भारतीय सेना और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई, जिसमें तीन जवान शहीद हो गए और चार हमलावरों को मार गिराया गया। जम्मू एवं कश्मीर में ही पाकिस्तान से सटी अंतर्राष्ट्रीय सीमा के नजदीक हुए एक और आतंकवादी हमले में तीन अन्य आतंकवादी मारे गए।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान एक गोला बारूद डिपो में आग लगने से बीएसएफ के छह अन्य जवान घायल हो गए।