श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सेना के जवानों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. खबरों के मुताबिक, सेना के जवानों ने इनपुट के बाद अनंतनाग के बराकपोर में सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया. जिसके बाद आतंकियों ने सेना पर फायरिंग शुरू कर दी और जवाबी हमले में तीन आतंकी मारे गए.

इस ऑपरेशन में सेना की 19 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी और सेंटरल रिजर्व पुलिस फोर्स के जवानों शामिल हैं. फिलहाल अभी भी सेना पूरे इलाके को घेरे हुए है. जानकारी के मुताबिक, मारे गए सभी आतंकियों का संबंध लश्कर ए तैयबा से हो सकता है.

सूत्रों की माने तो इस मुठभेड़ में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है. जवानों ने लश्कर का टॉप कमांडर जिबरान के साथ अन्य दो आतंकी शौकत लोहार और मुदासिर हजाम को मार गिराया है.  मारे गए आतंकियों के पास से एके 47, पिस्तौल और कारतूस मिले हैं. फिलहाल अब तक इस मामले पर सेना ने कोई अधिकारिक पुष्टी नही की है.

गौरतलब हो कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी इलाके में पाकिस्तानी सेना ने सीमापार से संघर्षविराम का उल्लंघन किया. गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया और एक 6 साल की मासूम बच्ची की भी मौत हो गई. शहीद जवान का नाम नायक मुदस्सर अहमद है. गोलीबारी में 9 साल की साजिदा कौसर की भी मौत हो गई. दो अन्य लोग घायल थे.