मुंबई पुलिस ने सोमवार को एक्ट्रेस के न्यूड सीन को सोशल मीडिया पर सर्कुलेट करने के आरोप में एक भोजपुरी फिल्म निर्देशक को गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 28 वर्षीय एक्ट्रेस ने आरोपी डायरेक्टर उपेंद्र कुमार वर्मा से सीन के लिंक्स हटाने को कहा, लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया. एफआईआर में एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने साल 2017 में एक शॉर्ट फिल्म की शूटिंग के दौरान मेकअप के लिए 15 हजार रुपए लिए थे.

ये भी पढ़ें: हाई कोर्ट का फैसला, सिंगल मदर के बच्चों के लिए जरूरी नहीं है पिता का नाम

न्यूड सीन की इस वीडियो को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया जिससे उसे हजारों लोगों ने देखा. रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने कहा कि फिल्म की शूटिंग पिछले साल अंधेरी में स्थित डारेक्टर उपेन्द्र वर्मा के ऑफिस में की गई थी. उसने बताया कि यह शूटिंग 3 दिनों में पूरी कर ली गई थी. उस सीन के बारे में एक्ट्रेस ने बताया कि नहाने का सीन शूट करते समय तौलिया नीचे गिरने के दौरान उपेंद्र ने उसे शूट कर लिया. एक्ट्रेस को उसकी पेमेंट करने के बाद उपेंद्र ने उसे वह सीन डिलीट करने का भरोसा दिया, लेकिन उसने वह सीन सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

ये भी पढ़ें: गहरे प्रेम में शारीरिक संबंध बलात्कार नहीं, हाईकोर्ट ने रेप आरोपी को बरी किया

एक्ट्रेस के रिश्तेदारों और दोस्तों ने उसे उस सीने के बारे में बताया. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की. उपेंद्र वर्मा को फिलहाल अरेस्ट कर लिया गया है और वह 5 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे.