अहमदाबाद| जैसे जैसे गुजरात चुनावों की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे देश की सियासत गरमाती जा रही हैं. आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है. नेताओं की बयानबाजी भी लगातार जारी है. बीजेपी के नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथो लिया है. राव ने ट्वीट कर राहुल को ‘बाबर भक्त-खिलजी का रिश्तेदार’ बताया.

राव ने ट्वीट किया, “अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है. राहुल गांधी निश्चित रूप से एक “बाबर भक्त” और “खिलजी के रिश्तेदार” हैं. बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया. नेहरू वंश दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष मे!

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कांग्रेस से कहा कि वह राम जन्मभूमि मुद्दे पर अपना रुख साफ करे. शाह ने यह टिप्पणी तब की जब कांग्रेस नेता और सुप्रीम कोर्ट के वकील कपिल सिब्बल ने अदालत से मांग की कि 2019 के लोकसभा चुनाव संपन्न होने तक इस विवाद पर सुनवाई टाल दी जाए.

गुजरातः दलित नेता जिग्नेश मेवाणी के काफिले पर हमला, बाल-बाल बचे

गुजरातः दलित नेता जिग्नेश मेवाणी के काफिले पर हमला, बाल-बाल बचे

शाह ने कांग्रेस पर ‘‘दोहरा रवैया’’ अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में ‘‘मंदिरों का चुनावी दौरा’’ कर रहे हैं जबकि दूसरी तरफ उनकी पार्टी राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सुनवाई को टालना चाह रही है.

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि उनकी पार्टी यह निरंतर कहती आई है कि सरकार और राजनीतिक दलों को उच्चतम न्यायालय से सलाह करने के बाद जल्द से जल्द राम जन्मभूमि मुद्दे पर फैसला करना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस संबंध में शीर्ष अदालत का आदेश सभी को स्वीकार्य होना चाहिए.