देवास. बीजेपी सांसद मनोहर उंटवाल ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह की पत्नी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. दिग्विजय के छह महीने की नर्मदा यात्रा पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश के लिए कुछ नहीं किया. लेकिन दिल्ली से एक आइटम जरूर लाए हैं. अभी उन्हें साधुओं को लालबत्ती देने से तकलीफ हैं.

बता दें कि दिग्विजय सिंह 3800 किलोमीटर की लंबी यात्रा करके लौटे हैं. छह महीने की इस यात्रा में वह रोज 20 से 25 किलोमीटर पैदल चलते थे. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी अमृता राय भी थीं. 9 अप्रैल को नरसिंहपुर जिले में बर्मन घाट पर जब दिग्विजय की यात्रा समाप्त हुई तो लोगों को लग रहा था वह कुछ नया खुलासा करेंगे. लेकिन फिलहाल उन्होंने कोई बयान नहीं दिया है. मध्यप्रदेश की राजनीति को जानने वालों का मानना है कि अपनी इस यात्रा के दौरान दिग्विजय ने शिवराज सरकार में हुए भ्रष्टाचार को लेकर कई सबूत इकट्ठा किए हैं.

दूसरी तरफ शिवराज सिंह चौहान ने 5 बाबाओं का अपनी सरकार में राज्यमंत्री बना दिया है. इसे लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है. लोगों का कहना है कि नर्मदा पर सरकार की नाकामी को छिपाने के लिए शिवराज सरकार ने ये कदम उठाया है. विपक्ष ने भी इस मुद्दे पर शिवराज सरकार को घेरा है.