जोधपुर। काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को आज जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है. सजा के ऐलान के बाद उन्हें तुरंत जोधपुर जेल भेज दिया गया. जेल प्रशासन ने बताया कि सलमान पूरी तरह स्वस्थ हैं. जोधपुर जेल के डीआईजी ने बताया कि सलमान को किस तरह रखा गया है और उन्हें किस तरह का ट्रीटमेंट दिया जाएगा.

डीआईजी विक्रम सिंह ने कहा कि सलमान यहां कैदी नंबर 106 बने हैं और उन्हें बैरक नंबर 2 में रखा गया है. उनका मेडिकल टेस्ट किया गया और उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कोई दिक्कत नहीं है. उनका ब्लड प्रेशन सामान्य है. उन्होंने किसी तरह की डिमांड नहीं की है. अलग से पानी तक नहीं मांगा. हम उन्हें कल जेल की वर्दी देंगे. उनके वार्ड के बाहर कई स्तरों के सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं.

जोधपुर जेल के डीआईजी ने कहा- जेल में आने के बाद सलमान थोड़े डिप्रेशन में थे. सलमान को जेल में सुबह चाय दलिया मिलेगा. इसके लिए उन्हें अलग से बर्तन दिया जाएगा. उन्हें जमीन पर ही सोना पड़ेगा. उन्हें जेल के कपड़े शुक्रवार को मिलेंगे.

आज सजा का ऐलान होते ही उनके वकील ने जमानत अर्जी भी दाखिल कर दी थी. लेकिन कोर्ट ने समय की कमी के कारण सुनवाई एक दिन के लिए टाल दिया. शुक्रवार सुबह 10.30 बजे उनकी जमानत पर सुनवाई होगी. अगर अर्जी खारिज होती है तो उन्हें फिर जेल में रहना होगा और हाई कोर्ट का रुख करना पड़ेगा.

सलमान को 5 साल की सजा, जोधपुर जेल की बैरक नंबर 2 में बंद, बने कैदी नंबर 106

20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है. कोर्ट ने बाकी आरोपियों सैफ खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया. सजा के ऐलान के बाद सलमान को जोधपुर सेंट्रल कोर्ट ले जाया गया. जेल के बाहर सलमान को देखने के लिए भारी भीड़ भी उमड़ी. फैंस ने सलमान जिंदाबाद के नारे भी लगाए. पुलिस ने इन पर लाठीचार्ज भी किया.