नई दिल्ली: कोलकाता के परगना जिले के हाबरा थाना क्षेत्र में एक युवक ने जब अपनी छोटी बहन को फेसबुक पर चैटिंग करने से रोका तो उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लड़की ने मरने से पहले व्हाट्सएप ग्रुप में आत्महत्या की जानकारी दी थी.

लड़की का नाम मंपी दास है और वह 11वीं कक्षा की छात्रा थी. शुक्रवार की रात मंपी अपने कमरे में देर रात तक फेसबुक में चैटिंग कर रही थी. बहन को इतनी रात तक फेसबुक चलाते देख भाई ने उसे फटकार लगाई और फेसबुक बंद कर सोने के लिए कहा.

शनिवार सुबह परिवार के सभी लोग उठ गए लेकिन मंपी ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला. काफी देर तक जब वह बाहर नहीं निकली तो घरवालों को शक हुआ. परिवारवालों ने मंपी के कमरे का दरवाजा पीटा, आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. परिवारवालों ने जब खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो मंपी अंदर फंदे पर लटक रही थी.

घरवालों ने दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला और हाबरा अस्पताल ले गए. वहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. खबर मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.