नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से माफी मांग ली है. इससे पहले वह पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल सहित कई अन्य नेताओं से मांफी मांग चुके हैं. केजरीवाल के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह, आशुतोष और राघव चड्ढा ने भी जेटली से माफी मांगी है. गौरतलब है कि पिछले दिनों जेटली ने केजरीवाल को माफी देने से इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि उन पर गलत आरोप लगाने वाले आम आदमी पार्टी के सभी नेता माफी मांगें तभी वह उन्हें माफ करेंगे.

इन सभी नेताओं ने जेटली को एक संयुक्त पत्र भेजकर माफी मांगी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक जेटली अब इन नेताओं को माफ करने को तैयार हो गए हैं.  केजरीवाल ने 19 मार्च को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल को चिट्ठी लिखकर माफी मांगी थी. दोनों ने केजरीवाल पर मानहानि का केस किया था. केजरीवाल की माफी के बाद दोनों ही केस वापस ले लिया था.

केजरीवाल ने नेताओं से कहा था कि हम सभी राजनीति में हैं. कभी मेरी किसी टिप्पणी से आपको दुख पहुंचा हो तो मैं माफी मांगता हूं. केजरीवाल ने सबसे पहले मजीठिया से माफी मांगी थी. इसको लेकर आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई में जबर्दस्त बवाल हो गया था. पंजाब इकाई के कई नेताओं ने इस्तीफा दे दिया था.