द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) अध्यक्ष एम.करुणानिधि को गुरुवार सुबह डिहाइड्रेशन की शिकायत के बाद कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल की ओर से जारी बयान के मुताबिक, 92 वर्षीय करुणानिधि को डिहाइड्रेशन और खाने में दिक्कत की वजह से कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल के कार्यकारी निदेशक अरविंदन सेल्वराज ने कहा, ‘उनकी हालत स्थिर है और चिकित्सकों का दल उनका उपचार कर रहा है। वह कुछ दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहेंगे।’ यह भी पढ़ें: इस तरह आपके अकाउंट में आएंगे 50 लाख रूपये

गौरतलब है कि करुणानिधि पिछले एक महीने से ज्यादा वक्त से सार्वजनिक रूप से नहीं दिखे थे और पिछले महीने तमिलनाडु विधानसभा की तीन सीटों में उपचुनाव के लिए प्रचार कार्यक्रम में भी उन्होंने हिस्सा नहीं लिया था। अक्टूबर में पार्टी द्वारा जारी एक बयान में कहा गया- डीएमके प्रमुख दवा से हुई एलर्जी के कारण बीमार हैं। डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है।

डीएमके प्रमुख की बीमारी की खबर ऐसे वक्त आई है, जब उनकी विरोधी व तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता फेंफड़ों में संक्रमण की वजह से दो महीनों से ज्यादा वक्त तक अस्पताल में भर्ती थी।