नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी आज अपना 38वां स्थापना दिवस मना रही है. इस अवसर पर पार्टी के नेता भाजपा की उपलब्धियों और इसके कार्यकाल को याद कर रहे हैं. स्थापना से जुड़े वरिष्ठ नेताओं को याद कर रहे हैं. इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर तस्वीर पोस्ट करते हुए देशवासियों को भाजपा को समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया है. पीएम मोदी पार्टी की स्थापना दिवस पर आज शाम भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करने वाले हैं. वहीं, केंद्र में मंत्री और पार्टी की नेता स्मृति ईरानी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के भाषण वाले उस वीडियो को शेयर किया है जो उन्होंने पार्टी के स्थापना दिवस पर दिया था. इसमें पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी कह रहे हैं, ‘अंधेरा छंटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा’. आइए देखते हैं यह वीडियो.

आज शाम 4.30 बजे पीएम संबोधित करेंगे कार्यकर्ताओं को
भारतीय जनता पार्टी की स्थापना दिवस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. वे आज शाम 4 बजकर 30 मिनट पर नरेंद्र मोदी एप के जरिए अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. अगले महीने होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव और इस साल के अंत में भाजपा शासित देश के तीन राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी का यह संबोधन महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इससे पहले प्रधानमंत्री ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी. साथ ही उन्होंने देश के आम नागरिकों को भी भाजपा के प्रति अपना समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया है. पीएम मोदी ने पार्टी की स्थापना दिवस को लेकर आज सुबह से कई ट्वीट किए हैं. इसमें उन्होंने अपने विचार, तस्वीरें और वीडियो पोस्त करते हुए पार्टी को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने वाले देशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं को मुबारकवाद दी है.

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने भी दी शुभकामनाएं
भाजपा की स्थापना दिवस को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी हैं. इस मौके पर पार्टी के पुराने नेताओं और कार्यकर्ताओं को याद करते हुए शाह ने टि्वटर पर अपने पोस्ट में लिखा है, ‘भारतीय जनता पार्टी के 38वें स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर मैं उन सभी महान विभूतियों को नमन करता हूं, जिनकी निस्वार्थ सेवा और समर्पण से पार्टी आज इस शिखर पर पहुंची है. संगठन के कई नाम-अनाम महापुरुषों ने पार्टी के सिद्धांतों के लिए अपना सर्वस्व अर्पण कर दिया. संगठन का पूरे देश में विस्तार कर भारत को विश्व गुरु के पद पर आसीन करना ही हम सब कार्यकर्ताओं की ओर से इन हुतात्माओं को सच्ची श्रद्धांजलि होगी.’