सांगली: महाराष्ट्र के सांगली जिले में शुक्रवार देर रात एक सड़क दुर्घटना में पांच पहलवानों और एक चालक की मौत हो गई. दुर्घटना शुक्रवार देर रात एक बजे के आसपास उस समय घटित हुई जब पहलवानों को ले जा रही एसयूवी की भिडंत गन्ना लदे एक ट्रैक्टर से हो गई.

दुर्घटना में पहलवानों सहित अन्य पांच घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. पहलवान क्रांति कुश्ती संकुल संस्थान के हैं. संस्थान के सचिव शरद लाड ने कहा, हमारे लिए यह बेहद दुखद और स्तब्ध कर देने वाला है. वे सतारा में हुई एक कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेकर लौट रहे थे. यह भी पढ़ें: दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, 4 पावर लिफ्टिंग खिलाड़ियों की मौत

बता दें कि इससे पहले  द्रोणाचार्य अवार्ड विजेता और जाने-माने रेसलर व कोच सुखचैन सिंह चीमा का बुधवार रात पटियाला बाइपास पर हुए सड़क हादसे में निधन हो गया. 68 वर्षीय सुखचैन सिंह चीमा रुस्तम-ए-हिंद ओलंपियन रेसलर केसर सिंह चीमा के बेटे थे. सुखचैन के बेटे पलविंदर सिंह चीमा अर्जुन अवार्ड विजेता हैं और ओलंपिक खेल चुके हैं.

इससे पहले राजधानी दिल्ली में कोहरे के कारण सड़क हादसे में चार पावर लिफ्टिंग प्लेयर्स की मौत हो गई. इसके अलावा दो पॉवरलिफ्टिंग प्लेयर्स घायल हो गए. हादसा दिल्ली के सिंधु बॉर्डर पर घने कोहरे के कारण हुआ. घायलों में एक वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव और दूसरे खिलाड़ी बाली भी थे.