बैंगलुरू। ऑनलाइन मार्केट की नंबर वन खिलाड़ी फ्लिपकार्ट अब और ज्यादा बड़ी हो गई है. बैंगलुरू में अपने नए और विशाल ऑफिस ने फ्लिपकार्ट को फिर चर्चा में ला दिया है. फ्लिपकार्ट ने बैंगलुरू के टेक विलेज में अब तक का अपना सबसे विशाल ऑफिस खोला है जिसमें एक से बढ़कर एक सुविधाएं हैं.

फ्लिपकार्ट ने अपने नए ऑफिस का वीडियो फेसबुक पर भी शेयर किया है, और इस विश्वस्तरीय ऑफिस के दर्शन कराए हैं. इस ऑफिस में वॉलीबॉल कोर्ट, बास्केटबॉल कोर्ट से लेकर वर्चुअसर गोल्फ कोर्स और मीटिंग रूम भी हैं. इस ऑफिस में हर वो सुविधाएं हैं जो इसके प्रतिद्वंदी कंपनियों को अपनी ओर लुभा सके.

वीडियो में दिख रहा है कि फ्लिपकार्ट का नया ऑफिस रंगों से भरपूर है और दावे के साथ कहा जा सकता है कि ये ऑफिस जाने वाले किसी भी शख्स का ड्रीम ऑफिस हो सकता है. ऑफिस में विभिन्न जगहों का नाम बैंगलुरू की जगहों के नाम पर है जैसे- इंदिरानगर, कोरामंगला, मल्लेश्वरम, मजैस्टिक और जयानगर.

जानकारी के मुताबिक, ये ऑफिस 8.3 लाख वर्ग मीटर में फैला हुआ है. ऑफिस के तीन भवन हैं जो पुल के जरिए एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. हर भवन 30 मंजिला है. तस्वीरें बताती हैं कि ऑफिस में बंद और ओपन टैरेस कैफेटेरिया भी है. इसके अलावा जिम्नेजियम, डे-केयर और आराम के लिए इंडोर रूम भी हैं.