नई दिल्ली: आप से बीजेपी में शामिल होने के बाद शाजिया इल्‍मी को दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की माफी रणनीति का सहारा लेना पड़ा. उन्‍होंने मानहानि के एक मामले में कांग्रेस नेता कपिल सिब्‍बल के बेटे अमित सिब्‍ब्‍ल से माफी मांग ली है. इससे पहले इस मामले में सीएम केजरीवाल और डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया पहले ही अमित से माफी मांग चुके हैं. बता दें क‍ि शाजिया इल्‍मी ने उस समय आप नेता थीं और उन्‍होंने केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के साथ मिलकर अमित के खिलाफ बयान दिया था.

बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने शुक्रवार को सीनियर वकील अमित सिब्बल द्वारा 2013 में उनके विरुद्ध दर्ज कराए गए मानहानि के मामले में उनसे माफी मांग ली. इस मामले में शाजिया से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने माफी मांग ली है और अमित ने दोनों आप नेताओं की माफी मान ली थी.

इस मामले के निस्तारण के लिए 19 मार्च को शिकायतकर्ता के साथ केजरीवाल और सिसोदिया संयुक्त आवेदन दिया था. शाजिया और अमित सिब्बल के संयुक्त आवेदन में अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल को शुकवार को सूचित किया गया कि बीजेपी नेता ने माफी मांगी और अमित सिब्बल ने वह मान ली. अमित सिब्बल ने कहा कि उन्होंने उनकी माफी मान ली है और यह अपराध यहीं समाप्त माना जाए. अदालत ने अपना आदेश सुरक्षित रख लिया. (इनपुट- एजेंसी)