गुजरात में सीडी की सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल लगातार इसे लेकर घिरते जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि उनके चार नए वीडियो क्लिप सामने आए हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में हार्दिक अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहे हैं और उनके साथ एक महिला भी है. इससे पहले आए एक वीडियो में हार्दिक एक महिला के साथ होटल रूम में दिख रहे थे.

अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक इनमें से एक वीडियो में हार्दिक पटेल आरक्षण आंदोलन में मारे गए लोगों के शोक में सिर मुंडवाने के बाद दोस्तों के साथ कथित रूप से मौजमस्ती करते नजर आ रहे हैं. हालांकि अभी इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- हार्दिक-राहुल के साथ आने से बीजेपी को फायदा

हार्दिक ने दी चेतावनी

वहीं, हार्दिक ने इन वीडियो के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है. हार्दिक ने इन्हें फर्जी बताते हुए कहा कि बीजेपी इनके लिए करोड़ों रुपये खर्च कर रही है. अखबार से बातचीत में हार्दिक ने कहा कि बीजेपी के 22 साल के विकास का भांडा फूट गया है और अब वह 23 साल के युवक के पीछे पड़ी है. मैं अपने वकीलों से बात करके कानूनी कार्रवाई पर विचार करूंगा. उधर, बीजेपी ने इन वीडियो के पीछे अपनी भूमिका होने से साफ इनकार किया है.

बता दें कि इससे पहले वायरल हुए एक वीडियो में हार्दिक एक महिला के साथ किसी कमरे में दिख रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद हार्दिक सफाई में जुट गए और उन्होंने कहा था कि वह नामर्द नहीं हैं. लेकिन नए वीडियो सामने आने के बाद अब उन्होंने बीजेपी पर खुलकर पलटवार करना शुरू कर दिया है.

चरम पर चुनाव प्रचार

गुजरात में इन दिनों चुनाव प्रचार चरम पर है. यहां 9 दिसंबर को वोटिंग होनी है और 18 दिसंबर को काउंटिंग. बीजेपी के सामने 17 साल की सत्ता बचाने की चुनौती है वहीं कांग्रेस वापसी करने के प्रयास में पूरी ताकत से लगी हुई है. खुद राहुल गांधी गुजरात में डेरा डाले हुए हैं और हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर, जिग्नेश मेवानी जैसे युवा नेताओं को अपने पाले में कर चुके हैं. ऐसे में हार्दिक पटेल का सीडी स्कैंडल में फंसना कांग्रेस के लिए बड़ी चोट साबित हो सकता है.