महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के लातूर में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है. यहां हैवानियत का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला अस्पताल से अपने घर लौट रही थी. इस दौरान तीन लोगों ने उसे अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया. जब इतने पर भी दरिंदों का मन नहीं भरा तो उन्होंने पीड़िता के  प्राइवेट पार्ट पर पत्थर मारे और फिर लोहे की रॉड डाल दी.

मानवता को शर्मिंदा करने वाली यह घटना लातूर जिले के उदगीर तहसील की है. मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर महिला अस्पताल में इलाज करवाने के बाद घर लौट रही थी. तभी तीन लोगों ने जबरन उसे ऑटो में बैठाया और सुनसान जगह पर ले गए जहां उसके साथ तीनों ने रेप किया और फिर पीड़िता के प्राइवेट पार्ट पर पत्थर मारे. इतना ही नहीं दरिंदों पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी और फिर पीड़िता को नग्न अवस्था में वहीं छोड़ फरार हो गए.

तभी वहीं से गुजर रहे एक शख्स ने पीड़िता के रोने की आवाज सुनी और महिला के पास पहुंचा. उसने तुरंत पुलिस को पूरी घटना की जानकरी दी. पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया और केस की जांच शुरू की. पीड़िता की  हालत नाजुक होने की वजह से उसे लातूर शहर के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.