नोटबंदी में भले ही देश में केंद्र सरकार का विपक्ष विरोध कर रही हो लेकिन कई ऐसे लोग है। जो खुलकर मोदी के इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं। वहीं रिंग में लड़ाई लड़ने वाले और दुनियाभर मशहूर पेशेवर पहलवान खली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मलकात की और मुलाकात के दौरान खली ने पीएम मोदी से कहा की नोटबंदी के कदम बढ़िया हैं और मै सरकार का समर्थन करता हूँ। खली ने कहा कि यह भविष्य में देश के लिए लाभदायक है।

बता दें देश के अंदर नोटबंदी के कारण लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन जनता मोदी के इस फैसले का खुलकर समर्थन कर रही है। तो वहीं दूसरी तरफ जहां कांग्रेस समेत कई पार्टी विरोध में है तो कई अभिनेता और खिलाड़ी समेत कई लोग मोदी के इस फैसले का समर्थन कर रहें हैं। आपको बता दें ‘ग्रेट खली’ के नाम से चर्चित दलीप सिंह राना ने यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद कहा कि नोटबंदी देश के लिए अच्छी है। यह भी पढ़ें: Video: खली ने लिया अपना बदला, जीत लिया महामुकाबला

 खली की लोकप्रियता देश में तो है साथ ही उनके दिवाने विदेशी भी है। आपको बता दें जब उत्तराखंड के हल्द्वानी स्थित गौलापार स्टेडियम में डब्ल्यूडब्ल्यूई के भारतीय वर्जन का मेगा शो के दौरान भारत के बड़े रेसलर खली बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए थे। तब उनको लेकर पूरी दुनिया में उनके समर्थ चिंता में थे और सभी ने उनके जल्दी ठीक होने की मन्नत मांगी थी। खली का मुकाबला ब्रॉडी स्टील और माइक नॉक्स और अपोलो के साथ खली का मुकाबला हुआ था, जिसके बाद खली ज़ख़्मी हो गए। जिसके बाद उन्हें उन्हें ICU में भर्ती करवाना पड़ा था।(फोटो क्रेडिट -24)