गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत की गर्मी तेज है. इस बीच गुरुवार को जूनागढ़ में स्वामीनारायण संप्रदाय के संत स्वामी भक्तिप्रसाद पर जानलेवा हमला हुआ है. अज्ञात लोगों द्वारा किए गए हमले में स्वामी भक्तिप्रसाद बुरी तरह से घायल हुए. उन्हें ICU में भर्ती कराया गया.

बता दें कि स्वामी भक्तिप्रसाद बीजेपी के लिए चुनाव प्प्रचार कर रहे है. उन्होंने इल्जाम लगाया है कि उनपर हमला कांग्रेस द्वारा कराया गया है. वहीं, कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी वालों ने ये हमला करवाया है. स्वामीनारायण संप्रदाय सूबे की सियासत में खासा दखल रखती है. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है. अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

गुजरात: अय्यर का 'नीच आदमी' बयान फिर डुबो देगा कांग्रेस की नैया?

गुजरात: अय्यर का 'नीच आदमी' बयान फिर डुबो देगा कांग्रेस की नैया?

गुजरात में पहले चरण के लिए शनिवार को मतदान होना है. विधानसभा की 182 में से 82 सीटों के लिए पहले चरण में चुनाव होगा. सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात क्षेत्रों में होने वाले चुनाव में 977 उम्मीदवार खड़े हैं जिनमें मुख्यमंत्री विजय रूपाणी शामिल हैं. मोदी और राहुल दोनों ने सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में अपने अपने दल के प्रचार का नेतृत्व किया और प्रचार में अकसर व्यक्तिगत आरोप प्रत्यारोप का दौर चला. विधानसभा के लिए दूसरे चरण का चुनाव 14 दिसंबर को होगा. मतगणना 18 दिसंबर को होगी.