वलसाड| अपने तीन दिवसीय गुजरात दौरे के पहले दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. गुजरात के वलसाड में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अमित शाह गुजरात आते हैं मगर राहुल गांधी इटली भाग जाते हैं तब उन्हें गुजरात के लोगों की याद नहीं आती.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस के युवराज ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के लिए कुछ भी नहीं किया. वहां के लोगों के विकास के लिए राहुल ने कोई कदम नहीं उठाया. उन्होंने कहा कि 3 पीढ़ियों तक राज करने के बाद भी जो लोग अमेठी का विकास नहीं कर सके वो गुजरात में क्या विकास करेंगे.

योगी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को लूटा है. पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार ने करप्शन, कालाबाजारी और ब्लैक मनी के खिलाफ कई सख्त कदम उठाए है. यह बात कांग्रेस हजम नहीं कर पा रही है. कांग्रेस ने 41 साल राज करने के बाद भी सरदार पटेल को भारतरत्न नहीं दिया. अटल जी की सरकार ने वो काम किया.

बता दें कि इस साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने है और इसी को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. सूबे में बीजेपी को सत्ता से दूर रखने के लिए राहुल गांधी काफी मेहनत कर रहे है. राहुल और बीजेपी नेताओं के बीच जुबानी जंग चरम पर है. राहुल के निशाने पर न सिर्फ बीजेपी बल्कि आरएसएस भी है.