नई दिल्लीः गुजरात के दलित नेता और विधायक जिग्नेश मेवाणी ने वैलेंटाइन डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर निशाना साधा है. जिग्नेश ने ट्वीट किया, मुझे संदेह है कि पीएम मोदी को किसी ने I love you कहा होगा. जिग्नेश ने लिखा ‘हम को बहुतों ने i love you कहा है, लेकिन मोदी जी को कभी किसी ने I love you कहा होगा? मुझे शक है, क्या कहना है? वैलेंटाइन डे मुबारक हो.

जिग्नेश यहीं नहीं रुके उन्होंने आरएसएस पर भी निशाना साधा. जिग्नेश ने ट्वीट किया ‘Manikya Malaraya Poovi का वायरल हिट ही आरएसएस के वैलेंटाइन डे प्रोटेस्ट का जवाब है और एक बार फिर भारतीयों ने साबित कर दिया कि वह नफरत से ज्यादा प्यार करना पसंद करते हैं.

प्रिया प्रकाश के खिलाफ शिकायत
इस गाने में प्रयोग किए गए शब्‍दों पर आपत्ति जताई गई है. एक शिकायतकर्ता का कहना है कि गाने से कुछ मुसलमानों की भावनाएं आहत हुई हैं. हैदराबाद में इस फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले सैय्यद इलयास ने कहा कि गाने में अल्‍लाह का नाम लिया गया है. मौलाना साजिद रशीदी ने कहा कि यह शिकायत सिर्फ पब्लिसिटी के लिए दर्ज कराई गई है. उन्‍होंने कहा गाने में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. इसमें बेवजह का मुद्दा बनाया जा रहा है.

गौरतलब है कि जिग्‍नेश मेवाणी देश की दलित राजनीति में हाल ही में उभरे एक बड़ा नाम बन गए हैं. जिग्नेश मेवाणी ने गुजरात के विधानसभा चुनावों में बनासकांठा जिले की वडगाम सीट से चुनाव जीता था. जिग्‍नेश मेवाणी को कांग्रेस ने अपना समर्थन दिया था. वडगाम की सीट को कांग्रेस का गढ़ माना जाता था.