मुंबई: आईएनएक्स मीडिया पूर्व प्रमुख इंद्राणी मुखर्जी का शनिवार को ब्रेन एमआरआई और अन्य जांच करवाई गई. एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि कथित तौर पर ड्रग की अत्यधिक खुराक लेने के कारण उन्हें जे. जे. अस्पताल ले जाया गया था, जहां उनकी जांच करवाई गई है. अस्पताल के डीन एस. डी. ननंदकर ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, “हम कई जांच करवा रहे हैं. अभी उनके ब्रेन एमआरआई रिपोर्ट आने का इंतजार है. इससे हमें यह सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी कि क्या उन्होंने ड्रग की अधिक खुराक ली थी.”

ये भी पढ़ें: रेप के आरोपी आसाराम मामले में सुनवाई पूरी, 25 अप्रैल को आएगा कोर्ट का फैसला

इंद्राणी अपनी 24 साल की बेटी शीना बोरा के 2012 में लापता होने और बाद हत्या का खुलासा होने के मामले में मुख्य आरोपी है और अगस्त 2015 से हिरासत में हैं. शुक्रवार को उनको भायखला जेल से रात 11 बजे अस्पताल लाया गया था. जानकारी के मुताबिक उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल में लाया गया था. हालांकि, ननंदकर ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है, क्योंकि उनके सभी प्रमुख पैरामीटर ठीक से काम कर रहे हैं और इलाज का उनपर असर हो रहा है.

ये भी पढ़ें: मंदिर से लौट रही लड़की के साथ गैंग रेप कर बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

इससे पहले 2015 में इंद्राणी को ड्रग की खुराक ज्यादा लेने के कारण आपात स्थिति में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और करीब एक सप्ताह तक उनका इलाज चला था. बता दें कि शीना बोरा मुंबई मेट्रो वन में काम करती थी और इंद्राणी मुखर्जी और सिद्धार्थ दास की बेटी थी. शीना 24 अप्रैल 2012 से लापता थी. पुलिस ने इस पर इंद्राणी मुखर्जी और संजीव खन्ना (शीना के दूसरे सौतेले पिता) को ड्राईवर के साथ गिरफ्तार किया था.

-इनपुट आईएएनएस