योगी आदित्यनाथ के भव्य शपथग्रहण समारोह की एक तस्वीर ने ख़ूब सुर्खियां बटोरी। तस्वीर में स्टेज पर खड़े मुलायम सिंह यादव पीएम मोदी के कान में कुछ कह रहे थे। सोशल मीडिया पर लोगों ने ख़ूब कयास लगाई कि आख़िर मुलायम ने मोदी के कान में क्या कहा? अब इस सवाल का जवाब मिलता दिख रहा है। टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट की मानें तो मुलायम मोदी के कान में अखिलेश के बारे में बात कर रहे थे।

टेलीग्राफ के मुताबिक, मुलायम ने मोदी के कान में कहा कि थोड़ा अखिलेश का ख्याल रखिए। जब अखिलेश और मोदी ने हाथ मिलाया, तो उन दोनों के हाथों पर अपना हाथ रखकर मुलायम ने ये भी कहा ‘इनको सिखाइये’। यानी अखिलेश यादव को सिखाइये। ये जानकारी शपथग्रहण समारोह में मौजूद बीजेपी के एक बड़े नेता ने टेलीग्राफ को दी। इस नेता ने दावा किया है कि उसने ये बातचीत सुनी थी।

बीजेपी के इस नेता का कहना है कि मोदी ने मुलायम को निराश नहीं किया। उन्होंने जब ये बातें कहीं, तो मोदी ने अखिलेश के कंधे पर हाथ रखा। इसे भी पढ़ें – योगी का शपथ ग्रहणः पीएम मोदी के कान में क्या कह गए मुलायम?

जब पीएम मोदी और अखिलेश यादव ने हाथ मिलाया उस समय डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ताली भी बजाई। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी अखिलेश यादव का अभिवादन स्वीकार किया। तस्वीर में सबको हंसते मुस्कुराते हुए देखा गया। ये तस्वीर योगी के शपथ ग्रहण समारोह की यादगार तस्वीर बन गई है।

(तस्वीर – PTI)