नई दिल्ली| तिरुवनंतपुरम से बेंगलुरु जा रही इंडिगो एयरलाइन्स की एक फ्लाइट में उड़ान के दौरान एक लैपटॉप में आग लगने का मामला सामने आया है. यह घटना बीते शनिवार की बताई जा रही है. फ्लाइट नंबर 6E-445 (VT-IGV) से यात्रा कर रहे यात्रियों ने प्लेन में मौजूद क्रू मेंबर्स से कुछ जलने की दुर्गंध की शिकायत की. क्रू मेंबर्स ने जब छानबीन की तो पता चला कि दुर्गंध काले बैग से आ रही है. इसके बाद पास बैठे यात्रियों को वहां से हटाया गया. फ्लाइट की लैंडिंग होने तक लैपटॉप समेत पूरा बैग पानी में डुबा कर रखा गया.

twitter user slams indigo airlines by funny tweet | यात्री की पिटाई के बाद लोगों ने इंडिगो की चुटकी ली, ट्वीटर पर लिखा ‘मेरा बॉस दिल्ली आ रहा है…’

twitter user slams indigo airlines by funny tweet | यात्री की पिटाई के बाद लोगों ने इंडिगो की चुटकी ली, ट्वीटर पर लिखा ‘मेरा बॉस दिल्ली आ रहा है…’

इंडियो एयरलाइंस की ओर से जानकारी दी गई कि 11 नवंबर को इंडियो की फ्लाइट संख्या 6E-445 तिरुवनंतपुरम से बेंगलुरु जा रही थी तभी कुछ लोगों को जलने की बू आई. उन्होंने क्रू को अलर्ट किया. ध्यान से देखने पर पता चला कि सीट 24आरएच के हेड रैक से कुछ चिंगारियां निकलती दिख रही हैं और क्रू ने फौरन पायलट को इसकी सूचना दी.

बता दें कि इस प्लेन में 186 पैसेंजर्स और छह क्रू मेंबर्स सवार थे. बेंगलुरु एयरपोर्ट पर फ्लाइट की नॉर्मल लैंडिंग करा ली गई और सभी पैसेंजर्स को सुरक्षित उतार लिया गया. बता दें, इससे पहले फ्लाइट में उड़ान के दौरान कई बार मोबाइल फोन में आग लगने की घटनाए घट चुकी हैं. पिछले महीने ही दिल्ली से इंदौर जा रही एक प्लेन में मोबाइल फोन में आग लग गई थी.

इंडिगो एयरलाइंस भी पिछले कुछ समय से विवादों में रही है. कुछ दिनों पहले ही उसके ग्राउंड स्टाफ पर दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक पैसेंजर से मारपीट करने का आरोप लगा था. इसका वीडियो भी सामने आया था.