ठाणे: पुलिस ने एक नाबालिग को 14 वर्षीय लड़की को कथित तौर पर कई बार अपनी हवस का शिकार बनाने और उसे गर्भवती करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के प्रवक्ता सुखदा नारकर ने बताया कि डोंबिवली का रहने वाला 17 वर्षीय आरोपी पीड़िता के माता- पिता और भाई के घर पर न होने पर, वहां आता रहता था. अक्तूबर 2017 से इस साल फरवरी तक उसने पीड़िता के साथ कई बार बलात्कार किया.

नारकर ने कहा कि पीड़िता अब दो माह की गर्भवती है. उसके घर वालों ने बुधवार शाम शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि मानपाडा पुलिस थानेमें पोक्सो अधिनियम के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

इंटर्न से रेप
वहीं एमबीबीएस की एक इंटर्न ने आरोप लगाया है कि एक डॉक्टर ने उसके साथ उत्तरी दिल्ली के बाड़ा हिंदू राव अस्पताल में बलात्कार किया. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार की है जब डॉक्टर और इंटर्न दोनों ड्यूटी पर थे. पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया.

यूपी में छात्रा से गैंगरेप
उत्तर प्रदेश के बरेली में बुधवार को कॉलेज जा रही इंटरमीडिएट की छात्रा को अज्ञात कार सवार चार युवकों ने अगवा कर उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया. दुष्कर्म के बाद युवक लड़की को सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी. पीड़िता को पुलिस ने बेहोशी की हालत में इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है.

बरेली के एसएसपी जोगेंदर कुमार ने बताया कि फिलहाल छात्रा बेहोश है और वह बदायूं जिले की बताई जा रही है. बुधवार की सुबह वह अपने घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी. रास्ते में अज्ञात कार सवार चार युवकों ने उसे नशीला रुमाल सुंघाकर अगवा कर लिया और चलती कार में उसके साथ गैंगरेप करने के बाद फतेहगंज पश्चिम थाना क्षेत्र में सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए.