रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पांच सौ और हज़ार के नोटों पर लगाए गए बैन को लेकर बड़ा दिया है।

इससे पहले नोटंबदी के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले पर उद्योगजगत से काफी उत्साहजनक प्रतिक्रियाएं मिल चुकि हैं। इस फैसले पर टाटा समुह के वर्तमान अध्यक्ष रतन टाटा ने इसे एतिहासिक कदम बताते हुए पीएम मोदी की काफी सराहना की थी।

इतना ही नहीं नोटबंदी के सवाल पर सिनेमा जगत की कई दिग्गज हस्तियां मोदी के फैसले को सही ठहराते हुए अपनी मुहर लगा चुके हैं। यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी ने किया का बड़ा ऐलान, जियो 4जी की सभी सेवाएं होगी इतने महीनें तक फ्री

लेकिन इन सबके बाद अब देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी ने पीएम नरेंद्र मोदी के फैसले की जमकर तारीफ की है। मुकेश अंबानी ने मोदी के फैसले को सही ठहराते हुए कहा कि, “नोटों के विमुद्रीकरण के बड़े और अहम फैसले के लिए मैं पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं और उनके फैसले की सराहना करता हूं।”

इसके अलावा नोटबंदी और जारी किये गए नए नोटों पर मुकेश अंबानी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस फैसले के लिए उन्हें धन्यवाद दिया और साथ ही जियो 4जी सिम की हाथोंहाथ और तेज़ी से बिक्री के लिये देश की जनता का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि जियो को जनता ने भरपूर प्यार दिया,लेकिन अन्य ऑपरेटरों ने हमारा साथ नहीं दिया।