पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज़ नही आ रहा है। एक बार फिर से पाकिस्तान की जमीन पर फल फुल रहे आतंकियों ने सेना के शिविर पर हमला करने कोशिश की। आपको बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर के सैन्य शिविर पर भारी हथियारों से लैस आत्मघाती हमलावरों ने हमला कर दिया था। जिसके बाद सेना ने भी आतंकियों पर पलटवार करते हुए हमला किया और इस हमले में दो आतंकवादियों को मार गिराया जबकि भारतीय सेना के तीन जवान घायल हो गए। वहीं सेना ने loc पर भी एक अन्य मुठभेड़ में दो और आतंकवादियों को मार गिराया गया।

अब तक जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार जम्मू से लगभग 20 किलोमीटर दूर नगरोटा में सैन्य शिविर पर अंधाधुंध गोलीबारी करनी शुरू कर दी। आतंकियों ने सेना की 16वीं कोर के मुख्यालय के पास सैन्य शिविर में कुछ आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। आतंकियों ने हमले से पहले पूरी तैयारी कर के आये थे जिनके पास भारी मात्रा में विस्फोटक था।

इस हमले के बाद सेना भी तुरंत हरकत में आई और उन्होंने पुरे इलाके को घेर लिया और जवाबी हमले में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है जबकि छह जवान घायल हो गए हैं। गोलीबारी अभी भी जारी है। शिविर के भीतर ही अन्य आतंकवादी अभी भी छिपे हुए हैं। फिलहाल अब तक इस बात का खुलासा नही हुआ है की इस हमले में कितने आतंकी शामिल है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने क्षेत्र को चारों ओर से घेरकर जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया है। यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर के नगरोटा और सांबा में सेना पर आतंकी हमला, 3 आतंकी ढेर

वहीं एक दुसऋ घटना में आतंकवादियों के एक समूह ने रामगढ़ सेक्टर में सीमा सुरक्षबलों के शिविर पर हमला कर दिया। ये आतंकवादी पाकिस्तान की ओर से अंतर्राष्ट्रीय सीमा को पार कर जम्मू में घुस आए थे। जिसके बाद सेना ने आतंकवादियों को चारों ओर से घेर लिया है और मुठभेड़ अभी जारी है। इसमें बीएसएफ का एक जवान घायल हो गया है जबकि दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है। भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तानी आतंकी बौखायाए हुए हैं और भारत में बड़ी नुकसान करने के फिराक से आते हैं लेकिन सेना के जवान उन्हें मंसूबो पर पानी फेर देते हैं।