नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक ओला कैब ड्राइवर ने कैब की बोनट पर बैठे यात्री को कम से कम 500 मीटर तक घसीटा. दरअसल यात्री ने दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचकर घरेलू टर्मिनल से ओला कैब बुक की थी.  कैब बुक होने के बाद कैब ड्राइवर बुक की हुई लोकेशन पर पहुंच गया. इस दौरान सामान रखने को लेकर यात्री और कैब ड्राइवर के बीच में कुछ बहस हो गई.  गुस्से में कैब ड्राइवर ने कैब की बुकिंग कैंसिल कर दी और जाने लगा. लेकिन कैब को रोकने के लिए यात्री बोनट पर बैठ गया. गुस्साए ड्राइवर ने कार चला दी और यात्री कम से कम 500 मीटर तक गाड़ी के साथ घसीटता चला गया.

जब पुलिस ने यह नजारा देखा तो कैब को जैसे-तैजे रुकवाया गया और घटना में गंभीर रूप से घायल यात्री को इलाज के लिए एम्स में भर्ती करवाया. घायल युवक सशस्त्र सीमा बाल का बताया जा रहा है. पुलिस ने कहा है कि पूरे मामले में हमने पीड़ित की पत्नी का भी बयान दर्ज किया है.

पीड़िता की पत्नी ने कहा कि वह अपने पति और तीन बच्चों के साथ टर्मिनल-1 पर उतरी थी और वहा से घर जाने के लिए उसके पति ने कैब बुक की और उसके बाद ड्राइवर पिकअप स्पॉट पर पहुंच गया. कार के बूट में सामान लगाने के मुद्दे पर उसके पति के ड्राइवर के साथ विवाद हुआ था.

ड्राइवर ने उनसे सामान को बूट पर रखने से मना किया क्योंकि पीछे सीएनजी सिलेंडर होने के कारण पर्याप्त जगह नहीं थी. बहस के बाद ड्राइवर ने बुकिंग कैंसिल कर दी और वहां से भागने की कोशिश करने लगा. लेकिन उसके पति ने ओला ड्राइवर को भागने नहीं दिया और कार के आगे खड़ा हो गया, लेकिन ड्राइवर ने इस बात की परवाह किए बिना ही गाड़ी चला दी. डीसीपी ने कहा है कि ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.