नई दिल्ली: मानसून सत्र के पहले दिन लोकसभा में सपा सुप्रीमो रहे मुलायम सिंह यादव एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में फुसफुसाते दिखे.  जैसे ही पीएम मोदी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस संसदीय दल के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का हालचाल लेने के बाद अपनी सीट पर वापस जाने के लिए मुड़े, वैसे ही मुलायम सिंह ने उनका हाथ थाम लिया और उसके बाद कुछ देर तक उनकी कान में कुछ कहते रहे.

सोमवार को सुबह सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले मोदी जैसे ही सदन में पहुंचे, हमेशा की तरह पहली कतार में बैठे विपक्ष के नेताओं के पास चलकर गए और हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया. पीएम नरेंद्र मोदी जैसे ही सोनिया गांधी का अभिवादन स्वीकार करने के बाद आगे बढ़े, उनके बगल में बैठे मुलायम सिंह यादव ने बेहद गर्मजोशी से उनका स्वागत किया. उन्होंने पीएम मोदी का हाथ थाम लिया और कुछ मिनट तक इसी तरह खड़े पीएम मोदी से बातें करते रहे और उनके कान में धीमे से कुछ कहा. ऐसा कहा जा रहा है कि इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी थोड़ी असहज दिखीं. वे मुस्कुराते हुए शांत खड़ी रहीं.

 योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में भी समाजवादी पार्टी के संस्थापक वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के कान में कुछ कहा था. मार्च में लखनऊ में योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह हुआ था. इस दौरान नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे. यह मीडिया के कैमरों में कैद हुआ और पूरी दुनिया ने देखा. तब राजनीतिक हल्कों से लेकर समाज के कई वर्गों में एक प्रकार से कयासों का दौर चल पड़ा कि आखिर मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी के कान में क्या कहा.