हैदराबाद. एक सगाई समारोह के जश्‍न में चिकन को लेकर इतना विवाद बढ़ गया कि एक युवक की हत्‍या कर दी गई. ये वाकया रविवार- सोमवार की दरम्‍यानी रात को हैराबाद में एक इंगेजमेंट समारोह में हुआ. बताया गया कि इस कार्यक्रम में एक चिकन की डिश के परोसने में हो रही देरी को लेकर दो पक्षों में बहस शुरू हुई. इसके बाद युवक का मर्डर कर दिया गया. दरअसल, मेहमान चिकन की डिश को परोसनों में देरी होने के कारण अपमानित महसूस कर रहे थे. वहीं, दूसरे ग्रुप के लोगों ने उन पर टिप्पणी की थी.

हैदराबाद पुलिस के मुताबिक, एक सगाई समारोह में चिकन व्यंजन को लेकर झगड़े में एक शख्स की हत्या कर दी गई. घटना चारमीनार के समीप हुसैनी अलम इलाके में स्थित समारोह हॉल में देर रात करीब 1:30 बजे की है. पुलिस ने कहा कि विवाद उस वक्त हुआ जब कुछ मेहमान डाइनिंग टेबल पर बैठे थे और दो ग्रुपों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई. दरअसल, मेहमान चिकन व्यंजन को परोसनों में देरी होने के कारण अपमानित महसूस कर रहे थे और दूसरे समूह द्वारा उन पर कुछ टिप्पणी भी की गई थी.

खाने के बाद, एक ग्रुप के लोग 15 अन्य लोगों के साथ वापस लौटे. उनके के पास कुछ हथियार और चाकू थे. उन्होंने समारोह आयोजित करने वालों में से एक युवक अनवर को उसी वक्त मौत के घाट उतार दिया. अन्य युवक सोहैल गंभीर रूप से घायल गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. हमलावर कथित रूप से महिलाओं के कमरों में जा घुसे, जिससे वहां दहशत फैल गई. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है और अन्य की तलाश की जा रही है.

मुंबई में भी हुआ था ऐसा ही वाकया
पिछले महीने मुंबई में एक युवक ने अपने दोस्‍त का मर्डर महज इसलिए कर दिया था कि उसने भूलवश चिकन बिरियानी की जगह मटन बिरियानी पका दी थी. पुलिस ने अपनी जांच में बताया कि आरोपी ने घटना के वक्‍त शराब पी रखी थी.  (इनपुट- एजेंसी)