नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक गायक पर गायन के दौरान पैसे उड़ाने का मामला सामने आया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी वीडियो जारी किया है जिसमें लोगों को गायक पर नोट उड़ाते देखा जा सकता है. मामला गुजरात में नवसारी इलाके के चिकली का है. नवसारी के चिखली में 14 अप्रैल को आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी के ऊपर वहां पहुंचे आगंतुकों ने जमकर नोटों की बारिश की. इस दौरान गढ़वी लगातार अपनी गायकी से लोगों का मनोरंजन करते रहे.

कीर्तिदन गादावी अपनी मंडली के साथ प्रस्तुति देने पहुंचे थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रोता अपने बच्चों को भी नोट दे कर मंच पर भेज रहे हैं. विडियो में भी देखा जा सकता है कि एक लड़की नोटो की गड्डी लेकर मंच पर आती है और कीर्तिदन के ऊपर पैसे उड़ाने लगती है.

इस तरह की घटना पहली बार नहीं हो रही है. यहां हर साल ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है और लोग गायकों के ऊपर नोटों की बारिश करते हैं. इससे पहले भी नवसारी में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान लोकगायकों पर 40 लाख के नोट उड़ाए गए थे. इस कार्यक्रम में 10 और 20 रुपये के नोटों में करीब 40 लाख रुपये एक लोक गायक पर उड़ाए गए.