नई दिल्ली: तिरुवनंतपुरम से दोहा जा रही कतर एयरवेज के एक विमान के पायलट की अचानक तबियत खराब हो जाने के बाद विमान को गोवा हवाई अड्डे पर ले जाया गया. कतर एयरवेज की फ्लाइट संख्या QR 507 में 9 क्रू सदस्य और 124 यात्री सवार थे.

विमान ने तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे से सुबह तड़के 3:49 पर उड़ान भरी थी. उड़ान भरने के कुछ समय बाद ही पायलट को अपना स्वास्थ्य ठीक नहीं लगा. इसके बाद उसने गोवा एयरपोर्ट पर आपात लैंडिंग की मांग की. जहां सुबह 6:40 मिनट पर विमान की सुरक्षित लैंडिंग हुई.

एयर इंडिया के पायलट ने प्लेन उड़ाने से किया इनकार, नियमों का दिया हवाला

एयर इंडिया के पायलट ने प्लेन उड़ाने से किया इनकार, नियमों का दिया हवाला

बताया जाता है फ्लाइट कमांडर बेहोश हो चुका था. गोवा में लैंडिंग के बाद उसे जांच के लिए तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

बता दें इससे पहले 6 नवंबर को कतर एयरवेज की दोहा से बाली जाने वाली फ्लाइट में रविवार को एक इरानी महिला ने इस कदर हंगामा किया कि फ्लाइट का मार्ग बदलकर उसे अचानक चेन्नई में लैंड कराना पड़ा था. दरअसल इस महिला को अपने पति पर शक था कि वह उसे धोखा दे रहा है. इसी बीच जब उसने बीच रास्ते में अपने सोते हुए पति का फिंगर टच कराकर फोन अनलॉक किया तो उसे पता चला कि उसका शक सही है. इसके बाद तो उसने ऐसा बवाल शुरू किया कि फ्लाइट को बीच में ही चेन्नई उतारना पड़ा था.