नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सभी सांसदों तथा विधायकों से कहा है कि वे 8 नवंबर से 31 दिसंबर, 2016 के बीच अपने-अपने बैंक खातों के लेनदेन का पूरा ब्योरा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सौंपें।  पीएम ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में सभी बीजेपी सांसदों-विधायकों से अपने खातों की जनाकारी देने का निर्देश दिया है।

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि सोमवार को लोकसभा में पेश किया गया आईटी संशोधन विधेयक काले धन को सफेद में बदलने के लिए नहीं, बल्कि गरीबों से लूटी गई राशि का उन्हीं के कल्याण में इस्तेमाल करने के लिए है. नोटबंदी के नए फैसले के कारण पुराने इनकम टैक्स बिल में संशोधन किए जाने की ज़रूरत है। यह भी पढ़े-खुशखबर: अब बैंकों से निकाल सकेंगे 24000 से ज्यादा की रकम, RBI ने किए बड़े बदलाव

संसद भवन में हुई बैठक में पीएम मोदी का सांसदों-विधायकों को निर्देश दिया है कि वो 8 नवंबर से 31 दिसंबर तक की खातों की जानकारी दें। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को सभी के खातों का ब्योरा जमा करने को कहा है। गौरतलब है कि 8 नवंबर से लागू हुए नोटबंदी के फैसले को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है। इसे लेकर संसद अब तक ठीक से नहीं चल सकी है। कल विपक्ष ने नोटबंदी के खिलाफ जनाक्रोश दिवस भी मनाया था। आज भी विपक्ष ने संसद शुरू होने से पहले आगे की रणनीति तय करने के लिए संसद भवन में बैठक की।