नई दिल्ली. अयोध्या मसले पर सुप्रीम कोर्ट में अपनी दलीलों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर आए कांग्रेस प्रवक्ता और वकील कपिल सिब्बल ने पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया. सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मसले पर सुनवाई के दौरान अगले लोकसभा चुनाव तक सुनवाई टालने की दलील देने वाले सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमे भगवान पर भरोसा है. भगवान जब चाहेंगे तभी मंदिर बनेगा. मोदी जी के चाहने से मंदिर नहीं बनने वाला.

उन्होंने ने कहा कि हम मोदी जी पर नहीं हम भगवान पर भरोसा करते हैं. तुम जाकर मंदिर का निर्माण नहीं करोगे. ये तभी होगा जब भगवान चाहेंगे. ये मामला अभी अदालत में है और अदालत ही इसका फैसला करेगा. पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कपिल सिब्बल ने कहा कि मोदी जी को देश की समस्याओं पर बातें करनी चाहिए. 

कपिल सिब्बल ने कहा कि पीएम मोदी ने सही तथ्यों की जांच नहीं की है. आप अपने मन में जीत सकते हैं लेकिन जरूर हार जाएंगे. लेकिन खुद की चिंता करते हैं तो देश हार जाएगा. देश की चिंता करें न कि उसे बांटे.

कपिल सिब्बल ने कहा उन्हें देश के सामने कुछ बोलने से पहले ध्यान देना चाहिए. सुप्रीम कोर्ट में मैंने कभी सुन्नी वक्फ बोर्ड का प्रतिनिधित्व नहीं किया और नहीं मैं कभी सुन्नी वक्फ बोर्ड का वकील रहा.