पाटन.कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर हमला तेज करते हुए आरोप लगाया कि गुजरात में भाजपा के दो दशक के शासन के दौरान नरेंद्र मोदी ने जादू से राज्य से धन को गायब कर दिया. जिले के हारिज गांव में अधिसूचित और गैर-अधिसूचित जनजातियों के सदस्यों के साथ बातचीत के दौरान गांधी को एक व्यक्ति ने बताया कि पहले वह सपेरा था. लेकिन अब जादू दिखाकर जीवकोपार्जन करता है.

मनीला में मोदी का मंत्र, 21वीं सदी को भारत के नाम करने के लिए कड़ी मेहनत करें भारतीय

मनीला में मोदी का मंत्र, 21वीं सदी को भारत के नाम करने के लिए कड़ी मेहनत करें भारतीय

इसके बाद ही कांग्रेस उपाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री को लेकर चुटकी ली. राहुल गांधी ने कहा उस व्यक्ति से कुछ जादू करने को कहा. उस व्यक्ति ने इस दौरान अपनी हाथ की सफाई से रुपये लाकर दिखाए. प्रदर्शन के खत्म होने के बाद गांधी ने लोगों से कहा, आपकी तरह नरेंद्र मोदी ने भी पिछले 22 वर्ष से गुजरात में जादू किया हुआ है. अंतर ये है कि आपने रुपये दिखाए जबकि मोदी जी ने इसे गायब कर दिया.

उन्होंने सदस्यों को आश्वस्त किया कि पार्टी उनकी समस्याओं और परेशानियों पर गौर करेगी. कांग्रेस नेता ने कहा, हम (दिसंबर चुनाव) के लिए कांग्रेस पार्टी का घोषणापत्र तैयार कर रहे हैं. पहले बंद दरवाजों के भीतर दो-तीन नेता घोषणापत्र तैयार किया करते थे. इस बार हम लोगों से बात करके घोषणापत्र बना रहे हैं. उन्होंने सदस्यों से घोषणापत्र समिति के पास एक प्रतिनिधिमंडल भेजने और उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराने को कहा.